• fulldetail

अब मंगाएं ऐक्टिवेटेड सिम कार्ड घर बैठे सिर्फ 2 घंटे में :

नई दिल्ली 10digi ऐप से अब दो घंटे में सिम कार्ड, डाटा कार्ड, डोंगल मंगा सकते हैं। 10डिजि के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक ओजैर यासिन ने कहा, 'पहले हम यह इनोवेटिव आइडिया लेकर आए कि सिम कार्ड भी ऑनलाइन मंगाए जा सकते हैं और अब हम दिल्ली-एनसीआर में कहीं भी दो घंटे में इसे पहुंचाने की सुविधा देने जा रहे हैं।' ओजैर यासिन ने कहा, 'हम लोगों की सुविधा के लिए सिम कार्ड ऐक्टिवेट कराकर इसे पहुंचाएंगे।

इसके लिए उपभोक्ता को आधार कार्ड और अन्य जरूरी कागजात ऑनलाइन ऑर्डर करते समय भेजना होगा।' 10डिजि ने पिछले साल दिसंबर में 500 मोबाइल रिटेलर्स की भर्ती करते हुए दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अपनी सेवाएं शुरू करने की घोषणा की थी। कंपनी डाटा कार्ड, डोंगल और सिम कार्ड्स ग्राहकों को उनके घर तक पहुंचाती है और कोई शुल्क भी नहीं लेती।

इसके अलावा यह प्लैटफॉर्म ग्राहकों को अपने लिए मर्जी की सर्विस प्रवाइडर कंपनी चुनने, विभिन्न कंपनियों के प्लान की तुलना करने, मोबाइल नंबर पॉर्टेबिलिटी, रीचार्ज और भुगतान के विभिन्न तरीकों के साथ बिल के भुगतान की सेवाएं प्रदान करती है। 10डिजि पहले ही दूरसंचार कंपनियों वोडाफोन, आइडिया और टाटा के उपभोक्ताओं को उनकी सेवाएं पहुंचाने के लिए करार कर चुकी है और अपने प्लैटफॉर्म पर अन्य प्रमुख सेवा प्रदाताओं को जोड़ने के लिए भी सकारात्मक प्रयास कर रही है। कंपनी ने शुरुआती चरण में 75 लाख रुपये से ज्यादा का निवेश किया है और आने वाले समय में दिल्ली एवं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दो करोड़ रुपये के निवेश की योजना है।

Comment Here