• fulldetail

डिस्ट्रीक्ट कोर्ट में इन पदों पर निकली नौकरी :

07 June 2017 | 11.19 AM

डिस्ट्री क्टक कोर्ट सीतामढ़ी (District Court Sitamarhi) ने ऑफिस अटेंडेंट और दफ्तरी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 21 जून, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं. डिस्ट्री क्टह कोर्ट सीतामढ़ी ने ऑफिस अटेंडेंट और दफ्तरी पोस्ट, के 42 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाया है.

शैक्षणिक योग्यता :

डिस्ट्री क्ट् कोर्ट सीतामढ़ी के ऑफिस अटेंडेंट और दफ्तरी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छु क उम्मीददवार के पास किसी मान्य्ता प्राप्त संस्था न / यूनिवर्सिटी / बोर्ड से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.


आयु सीमा :

इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की न्यूीनतम सीमा 18 साल निर्धारित की गई है, साथ ही आवेदक की अधिकतम आयु 37 साल से ज्याीदा नहीं होनी चाहिए. सरकारी नियमों के अनुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट दी जाएगी.


चयन प्रक्रिया :

डिस्ट्री क्ट कोर्ट सीतामढ़ी के ऑफिस अटेंडेंट और दफ्तरी पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यूय के आधार पर किया जाएगा.


ऐसे करें आवेदन :

डिस्ट्री क्टक कोर्ट सीतामढ़ी के ऑफिस अटेंडेंट और दफ्तरी पदों पर भर्ती के लिए इच्छु्क और योग्यत उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.ecourts.gov.in पर 21 जून 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Comment Here