• fulldetail

BSNL Recruitment: जूनियर टेलिकॉम ऑफिसर के 2510 पदों पर भर्ती, 6 अप्रैल तक करें आवेदन

भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited - BSNL) ने जूनियर टेलिकॉम ऑफिसर के 2510 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है.

इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 6 अप्रैल, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं. शैक्षणिक योग्यता: इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले आवेदक के पास देश के किसी भी बोर्ड, विश्वविद्यालय या संस्थान से इंजीनियरिंग डिग्री/ B.Tech./ M.Sc. होनी चाहिए. जूलॉजिकल सर्वे ऑफ़ इंडिया (ZSI) में जूनियर रिसर्च फेलो पदों पर भर्ती, 15 अप्रैल तक करें आवेदन वेतनमान: इन पदों पर नियुक्ति के बाद चयनित अभ्यर्थियों को रुपये 16400-40500/- वेतन प्रतिमाह दिए जायेंगे. आयु सीमा:

इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदक की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष अधिकतम उम्र 30 वर्ष निर्धारित की गई है. नेशनल सीड्स कारपोरेशन लिमिटेड (NSC) में ट्रेनी, सीनियर ट्रेनी, डिप्लोमा ट्रेनी पदों पर भर्ती आवेदन शुल्क:

 1 सामान्य (अनारक्षित) 500/- रूपये,

2 अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) 500/- रूपये

3 अनुसूचित जाति 300/- रूपये

4 अनुसूचित जनजाति 300/- रूपये

चयन प्रक्रिया: इन पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन और मेधा सूची के आधार पर किया जाएगा. कंबाइंड ग्रेजुएट ट्रेंड टीचर के 17572 पदों पर बम्पर भर्ती, 31 मार्च तक करें आवेदन ऐसे करें आवेदन: भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited - BSNL) में जूनियर टेलिकॉम ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी BSNL की वेबसाइट www.externalexam.bsnl.co.in पर लॉग-इन कर 6 अप्रैल, 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. विस्तृत अधिसूचना और अन्य जानकारियों और के लिए http://www.externalbsnlexam.com/documents/GATE_JTODR_Notification.pdf पर विजिट करें.

Comment Here