• fulldetail

ऑनलाइन सुपरमार्केट में पोस्टपेड सुविधा, जानिए कौन सी है कंपनी...

11 December 2017 | 2.53 PM

सुपरमार्केट में खरीदारी के बाद महीने के अंत में भुगतान की सुविधा तलाश रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने वालेट सेवा सिंपल के साथ गठजोड़ कर एक नई पहल के तहत किराना सामान के अपने खरीदारों के लिए पोस्ट पेड योजना पेश की है। इसमें उसके ग्राहक महीने भर की अपनी खरीदारी का एक बार में भुगतान कर सकते हैं।


कभी भी खरीदारी की सुविधा


कंपनी की एक विज्ञप्ति के मुताबिक वॉलेट सेवा सिंपल द्वारा अब उसके ग्राहक महीने में किसी भी समय किराने का सामान और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं । इसके बाद महीने के अंत में सिंपल के विकल्प के साथ एक बिल के जरिए पूरी राशि का भुगतान कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस पोस्ट पेड सेवा का लक्ष्य ग्राहकों के लिए मासिक वेतन के प्रारंभिक दिनों में खरीदारी को सुगम बनाना है। ग्रोफर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलबिंदर धींडसा ने कहा कि यह एक अनूठी सेवा है जिसमें ग्राहक को संगठित और पारंपरिक दोनों प्रकार के खुदरा क्षेत्र के लाभ मिलते हैं।


सभी के लिए सुविधा

जल्द कंपनी के अनुसार पहले यह सेवा केवल ग्रोफर्स के पुराने ग्राहकों के लिए होगी। आगे चल कर ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिए पोस्टपेड ग्रॉसरी खरीद की सिंपल भुगतान विकल्प सेवा का विस्तार करेगा। ग्रोफर्स ऑनलाइन सुपरमार्केट प्लेटफार्म ग्राहकों को किराना, फल, सब्जी, सौंदर्य, स्वास्थ्य, घरेलू देखभाल, शिशु की देखभाल, पालतू पशु की देखभाल, मांस और समुद्री भोजन जैसी श्रेणियों में उत्पादों की पेशकश करता है और घर पर सामान की आपूर्ति करता है। यह दिल्ली, आगरा, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, लुधियाना, नागपुर, नोएडा और वडोदरा समेत 25 शहरों में अपनी सेवाएं देता है।

Comment Here