• fulldetail

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे, टी-20 टीम हुई घोषित :

19 August 2017 | 12.04 PM

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम घोषित हो गई है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने शुक्रवार को टीम की घोषणआ की. भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में चोटिल मिशेल स्टॉर्क को जगह नहीं मिली है. वह अपने पैर की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं. वहीं, वनडे सीरीज के लिए जेम्स फॉकनर और नाथन कोल्टर-नाइल को टीम में शामिल किया गया है. टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ होंगे.


17 सितंबर से शुरू होगी सीरीज

ऑस्ट्रेलिया की भारत के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज 17 सितंबर से होगी. इसका समापन एक अक्टूबर को होगा. इसके बाद 3 टी-20 मैचों की सीरीज शुरू होगी. 7 अक्तूबर को पहला मैच होगा, जबकि अंतिम मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा. टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जेसन बेहेरेन्डोर्फ और केन रिचर्डसन को शामिल किया गया है. वहीं इस टीम में जोश हेजलेवुड को जगह नहीं मिली है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने यह जानकारी दी.


वनडे टीम:

स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (विकेटकीपर), एश्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, जेम्स फॉकनर, एरोन फिंच, जोश हेजलेवुड, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्क्सल स्टोनीस, मैथ्यू वेड और एडम जांपा.


टी-20 टीम

स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (विकेटकीपर), जेसन बेहेरेन्डोर्फ, डेन क्रिश्चियन, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, एरोन फिंच, ट्रैविस हेड, मोइजिस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन और एडम जांपा.

Comment Here