• fulldetail

जानिए ! किसकी बायोपिक में अनिल और हर्षवर्धन कपूर बनेंगे बाप-बेटे:-

16 Sept. 2017 | 11.25 AM

जानिए ! किसकी बायोपिक में अनिल और हर्षवर्धन कपूर बनेंगे बाप-बेटे:-


बायोपिक में अभिनव बिंद्रा का किरदार तो अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर निभाने वाले हैं, लेकिन अब इस फिल्म से अनिल कपूर का भी नाम जुड़ गया है.


नई दिल्ली: बॉलीवुड में बायोपिक्स का फॉमुर्ला हमेशा सक्सेसफुल रहा है और अगर बायोपिक किसी खिलाड़ी की हो तो कहना ही क्या. बॉक्सिंग स्टार मैरी कॉम से लेकर फ्लाइंग जट के नाम से प्रसिद्ध मिल्खा सिंह तक कई खिलाड़ियों की बायोपिक दर्शकों ने खासी पसंद की है और अब जल्द ही भारत को ओलंपिक में शूटिंग प्रतियोगिता में गोल्ड जिताने वाले अभिनव बिंद्रा पर बायोपिक बनने जा रही है. इस बायोपिक में अभिनव बिंद्रा का किरदार तो अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर निभाने वाले हैं, लेकिन अब इस फिल्म से अनिल कपूर का भी नाम जुड़ गया है. इस बायोपिक में अनिल कपूर अपने असली बेटे हर्षवर्धन के पिता ही बने नजर आएंगे. ऐसे में हर्षवधर्न कपूर ने पापा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने की खुशी सोशल मीडिया पर साझा की है.


हर्षवर्धन ने अपने पिता और अभिनव व उनके पिता का एक फोटो शेयर किया है. हर्षवर्धन ने लिखा, 'अपनी अगली फिल्म 'बिंद्रा' में पहली बार अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहा हूं. अपने पिता के साथ काम कर के बहुत खुशी मिलेगी लेकिन उनके जैसे शानदार एक्टर के सामने एक्टिंग करने को लेकर घबराया हुआ भी हूं. मैं उम्मीद करता हूं कि उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और इस फिल्म के दौरान कई खूबसूरत यादें हम संजो पाएंगे. यह फिल्म अब मेरे लिए और भी अहम हो गई है.'

Comment Here