• fulldetail

Jio लाया दिवाली धन-धना-धन ऑफर: मिलेगा 100% कैशबैक

12 Oct. 2017 | 12.04 PM

Jio लाया दिवाली धन-धना-धन ऑफर: मिलेगा 100% कैशबैक


Jio ने एक नए दिवाली धन-धना-धन ऑफर की घोषणा की है, जिसमें ग्राहकों को 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर 100 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा. ये कैशबैक वाउचर के रूप में होंगे जिसका उपयोग अपने नंबर पर रिचार्ज कराने दौरान किया जा सकेगा. ये ऑफर 12 अक्टूबर से प्रभावी है और 18 अक्टूबर तक जारी रहेगा. यानी इस साल दिवाली से एक दिन पहले तक.


जियो के 399 रुपये वाले धन-धना-धन पैक में प्री-पेड ग्राहकों को 1GB प्रतिदिन के हिसाब से 84GB डेटा, फ्री SMS, जियो ऐप्स के लिए सब्सक्रिप्शन और फ्री कॉल दिया जाता है. वहीं पोस्टपेड यूजर्स के लिए सारी डिटेल वैसी ही रहेंगी केवल वैलिडिटी तीन बिलिंग साइकिल की होगी.


गैजेट्स 360 की खबर के मुताबिक, इस नए दिवाली धन-धना-धन ऑफर के तहत जो जियो प्राइम कस्टमर 399 रुपये का रिचार्ज 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर के बीच कराते हैं, उन्हें 50 रुपये के 8 वाउचरमिलेंगे. जो कुल 400 रुपये होते हैं. इन वाउचर्स का फायदा भविष्य में 309 रुपये का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपये या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने पर उठाया जा सकता है.


एक बार में केवल एक ही वाउचर का उपयोग 15 नवंबर के बाद ही किया जा सकता है. इसका मतलब यूं हुआ कि जैसे आपने 50 रुपये का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको केवल 259 रुपये का ही भुगतान करना होगा. इस ऑफर का फायदा वो ग्राहक भी उठा सकते हैं, जिनकी वैलिडिटी अभी भी बची हुई है. ऐसे में 399 रुपये वाले रिचार्ज का लाभ उन्हें चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद मिलेगी.


इन ऑफर्स को माय जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर और कंपनी के अधिकृत ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से भी उपलब्ध कराया जा सकता है. हालांकि हमें जियो की वेबसाइट पर फिलहाल ऑफर नजर नहीं आया.

Comment Here