• fulldetail

ऐमेजॉन के बाद स्नैपडील (Snapdeal) ने दी 'धमाका सेल' :

12 May 2017 | 11.40 AM

नई दिल्ली: ऐमेजॉन (Amazon) के बाद ई-कामर्स कंपनी स्नैपडील (Snapedeal) ने ऑनलाइन सेल का ऑफर पेश किया हो. स्नैपडील ने ‘अनबॉक्स धमाका सेल’ की घोषणा की है जिसमें ग्राहकों को भारी छूट और अन्य आकषर्क पेशकश की गई है. कंपनी की दो दिन की धमाका सेल 11 और 12 मई के लिए है. कल से ऐमेजॉन की सेल चल रही है जिसमें कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

बता दें कि स्नैपडील की उसकी प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को संभावित बिक्री की चर्चा चल रही है. उससे पहले स्नैपडील ने धमाका सेल की घोषणा की है. इस दो दिन की मेगा सेल के दौरान स्नैपडील विभिन्न कैटिगरीज में, मसलन घरेलू, फैशन और इलेक्ट्रानिक्स उत्पादों पर 70 प्रतिशत तक की छूट दे रही है.यह घोषणा ऐसे समय की गई है जबकि बाजार में इस तरह की रपटें हैं कि स्नैपडील को उसकी बड़ी प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को बेचा जा रहा है.

सूत्रों का कहना है कि स्नैपडील द्वारा फ्लिपकार्ट से एक पक्के शर्तों के करार पर दस्तखत किए जाने की उम्मीद है. यह सौदा अगले कुछ सप्ताहों में हो सकता है. पिछले कुछ महीनों से स्नैपडील, ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां अधिक से अधिक ग्राहकों और विक्रेताओं को जोड़ने के लिए अपने प्रयास बढ़ा रही हैं. फ्लिपकार्ट की बिग 10 सेल 14 से 18 मई तक होगी. ई-कामर्स कंपनियों के प्लेटफॉर्म पर सेल के दिनों में ट्रैफिक और लेनदेन काफी अधिक बढ़ जाता है. फ्लिपकार्ट को उम्मीद है कि सेल के दिनों में उसके प्लेटफॉर्म पर लेनदेन में पांच गुना की वृद्धि होगी

Comment Here