• fulldetail

रणवीर- दीपिका की यह जोड़ी, अनुष्का शर्मा से भिड़ेगी , जानिए क्या होगा ?

12 September 2017 | 11.24 AM

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली 'बाजीराव मस्ता्नी' के बाद एक बार फिर 'पद्मावती' के साथ इतिहास के पन्नों की कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्मम में फिर से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आने वाली है. ऐसे में न‍िर्देशक से लेकर एक्ट र्स तक सभी इस फिल्मा के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्मऐ में भंसाली के कैमरे से पहली बार शाहिद कपूर भी नजर आने वाले हैं. अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट नवंबर में तय मानी जा रही थी, लेकिन अब यह सामने आया है कि यह मल्टीनस्टाैर फिल्मभ इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होने वाली है. रिलीज डेट आगे बढ़ाए जाने के चलते अब बॉक्सै ऑफिस पर रणवीर-दीपिका की यह जोड़ी, अनुष्काी शर्मा से भिड़ने वाली है.


'पद्मावती' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी और इसी 9 फरवरी को अनुष्का शर्मा के प्रोडक्श न हाउस की फिल्म 'परी' रिलीज होने वाली है. फिलहाल मेकर्स ने फिल्म को फरवरी 2018 में रिलीज करने का प्लान बनाया है. अनुष्काह शर्मा की फिल्मे 'परी' के साथ अभी तक कोई बड़ी फिल्मो रिलीज नहीं हो रही है. बता दें कि 'पद्मावती' को 17 नवंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म को लेकर लगातार हो रही देरी के कारण इसकी रिलीज डेट बदलकर अगले साल कर दी गई है.


आपको याद दिला दें कि राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना ने इस फिल्मी का विरोध किया था और फिल्मं के सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी. इसके बाद इस फिल्म् का पूरा नया सेट महाराष्ट्रे में बनाया गया और वहां शूटिंग शुरू की गई. इन घटनाओं के चलते फिल्मे की शूटिंग में देरी हो गई. हालांकि फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों को शूट किया जा चुका है, लेकिन, पोस्ट प्रोडक्शन के काम में अभी काफी समय लगेगा.

Comment Here