• fulldetail

वरुण धवन ने तब्बू को लेकर किया खुलासा, जानिए क्या ?

19 September 2017 | 11.54 AM

वरुण धवन की जुड़वा-2 इस साल की मोस्टअवेटेड फिल्म है. फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी हैं. यह 1997 की फिल्म जुड़वा का सीक्वल है, जिसमें सलमान खान थे. अब ओरिजनल फिल्म जुड़वा को लेकर वरुण धवन ने बड़ा खुलासा किया है. उनके अनुसार तब्बू सलमान खान की जुड़वा का अहम हिस्सा रही हैं.


अब आप कहेंगे कि ओरिजनल जुड़वा में तब्बू तो कहीं दिखीं नहीं थीं, फिर ऐसा कैसे हो सकता है. इस बात का खुलासा वरुण ने अपने कैप्शन में किया है. उन्होंने लिखा, एक हफ्ते पहले मैं ब्यूटीफुल तब्बू के पास गया जो कि ओरिजनल फिल्म जुड़वा का हिस्सा रही थीं. उन्होंने रंभा के किरदार के लिए डब किया था. समय के साथ बहुत सारी कहानियां गुम हो जाती हैं. बहुत सारे लोग ओरिजनल जुड़वा का हिस्सा हैं, जिनकी बदौलत जुड़वा-2 20 साल बाद बड़े पर्दे पर आ पाई है.


यह फिल्म 29 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. इसमें वरुण धवन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू नजर आएंगे. सलमान खान की फिल्म जुड़वा के सीक्वल में वरुण धवन को देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं. बता दें, फिल्म में सलमान खान का मैजिक एक बार फिर से देखने को मिलेगा. दरअसल, दबंग खान फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे.


जुड़वा-2 को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर टॉप पर हैं. टन टना टन और ऊंची है बिल्डिंग.. का नया वर्जन लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


वरुण धवन सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी फिल्म के सीक्वल में काम करने का मौका पाकर वह खुद को लकी मानते हैं. वैसे इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी है. प्रमोशन के चक्कर में वरुण धवन और तापसू पन्नी सोशल मीडिया ट्रॉलिंग का भी शिकार हो चुके हैं.

Comment Here