• fulldetail

फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को दिवाली के दिन रिलीज किया जा रहा है, अगले दिन बाद 'गोलमाल' :

14 October 2017 | 2.26 PM

आमिर खान की फ़िल्म "सीक्रेट सुपरस्टार" अब रिलीज के करीब है। दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली दो फिल्मों में यह एक दिन पहले आ जाएगी। पहले आमिर की फ़िल्म की भिड़त रोहित शेट्टी की फ़िल्म "गोलमाल 4" के साथ होने वाली थी। यानी दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली थीं। अब आमिर की "सीक्रेट सुपरस्टार" दिवाली के ही दिन यानि 19 अक्टूबर को रिलीज होगी और "गोलमाल 4" 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।


आमिर के इस फैसले से इन दोनों फिल्मों की भिड़ंत टल गई और आमिर चाहते है थे कि उनकी फिल्म पहले रिलीज हो ताकि दर्शको द्वारा मिलने वाले सकारात्मक शब्दों का फायदा फ़िल्म को मिल सके। जानकार मानते हैं कि इसका सीधा असर फ़िल्म की कमाई पर दिखाई देगा।


इससे पहले 2007 में आमिर की सुपरहिट फिल्म "तारे ज़मीन पर" और अक्षय की फ़िल्म "वेलकम" की बॉक्स ऑफिस पर तकरार हुई थी। दोनों ही फिल्मों को खासी सफलता मिली थी और बॉक्स ऑफिस पर अपना दमखम दिखाने में कामयाब रही थीं।


"सीक्रेट सुपरस्टार" और ''गोलमाल रिटर्न्स'' से भी इसी तरह की उम्मीद रखी जा रही है। दोनों फिल्मों को सुपरस्टार्स की ताकत मिल हुई है इसलिए दोनों सफल हो सकती हैं। साथ ही दोनों फील गुड फिल्में भी हैं।


अद्वैत चंदन द्वारा लिखित-निर्देशित "सीक्रेट सुपरस्टार" में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी ''दंगल'' अभिनेत्री जायरा वसीम सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। ''गोलमाल रिटर्न्स'' में अजय देवगन, तुषार कपूर, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, अरशद वारसी दिखेंगे। और निर्देशित "सीक्रेट सुपरस्टार", आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Comment Here