• fulldetail

शॉकिंग! इस हफ्ते हिना खान होंगी घर से बाहर,जानिए किस कारण से :

16 November 2017 | 2.40 PM

टीवी की प्यारी 'बहू' हिना खान अब बिग बॉस के घर की ऐसी सदस्य बन गई हैं, जिनके बारे में घर पर सबसे ज्यादा बातें होती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके बर्ताव को लेकर काफी आलोचनाएं हो रही हैं। इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए बेनाफशा, सपना और हिना नॉमिनेशन लिस्ट में हैं, जिनमें से बेनाफशा का बाहर जाना तय माना जा रहा था लेकिन बिग बॉस के घर में सब कुछ इतनी आसानी से कहां होता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते बेनाफशा नहीं हिना घर से बाहर जा रही हैं। जी हां, आपने ठीक पढ़ा, इस हफ्ते बिग बॉस के घर से निकलने वाली सदस्य हिना खान होंगी लेकिन वह इस गेम से बाहर नहीं होंगी।


दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो हिना को घर से निकालकर कुछ दिनों के लिए सीक्रेट रूम में रखा जाएगा, जहां से वह पूरे घर का हाल देख पाएंगी। हिना घर से निकलकर यह देख पाएंगी कि उनके जाने के बाद घर में क्या बदलाव आता है। उनके पीछे घर पर लोग उनके बारे में क्या बात करेंगे। इसके बाद जब हिना घर में वापस आएंगी तो गजब का हंगामा शुरू होगा, यह तो तय है।


हिना के बिग बॉस के बाहर जाने की खबर उनके सपॉर्टर सपना, प्रियांक, बेनाफशा और लव के लिए बहुत शॉकिंग होने वाली है लेकिन गेम अभी बहुत ट्विस्ट आने बाकी हैं।

Comment Here