• fulldetail

102 Not Out: अमिताभ-ऋषि का जलवा बरकरार, बटोरे इतने करोड़

10 May. 2018 | 12.57 PM

नई दिल्ली: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म '102 नॉट आउट' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. '102 नॉट आउट' ने भले ही पहले दिन तीन करोड़ का बिजनेस किया हो, लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली है. 27 साल बाद एक साथ आ रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का बेहद फायदा मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ों के मुताबिक, फिल्म ने तीन दिन (पहले वीकएंड) में 16.14 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.


उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 3.39 करोड़, दूसरे दिन 5.25 करोड़ और तीसरे दिन 7.50 करोड़ रुपये कमाए.


ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन 27 साल बाद फिल्म '102 नॉट आउट' में एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल निभाया. फिल्म की कहानी में बाबू लाल वखारिया (ऋषि कपूर) एक नीरस जिंदगी जी रहा है जो कि उनके पिता दत्ताराया वखारिया को (अमिताभ बच्चन) बिल्कुल पसंद नहीं और वो उनकी जिंदगी को पटरी पर लाना चाहते हैं. दत्ताराया 102 साल के हैं और आज भी जिंदगी भरपूर तरीके से जीते हैं और उनके लिए उम्र सिर्फ एक आंकड़ा है और यही इस फिल्म की फिलॉसफी है.

Comment Here