• fulldetail

आज एसबीआई के मेगा ऑक्शन में सस्ते घर खरदीने का मौका, जल्द करे अप्लाई...

10 June 2019 | 11.38 AM

नई दिल्ली: अगर आप सस्ते में घर खरीदना चाहते हैं तो आज यानी 10 जून को आपके पास मौका होगा। दरअसल एसबीआई कल मेगा आक्शन में कई सारी प्रॉपर्टी नीलाम करने जा रहा है। ये वो प्रॉपर्टी हैं जिन्होंने बैंक से लोन लिया और बाद में दे नहीं पाए। अब इनकी नीमाली की जा रही है। आमतौर पर यह घर सस्ती दरों पर लोगों को मौका मिलता है। इन प्रॉपर्टी में घर, फ्लैट के अलावा कमर्शियाल प्रॉपर्टी तक शामिल हैं। यह प्रॉपर्टी देश के तमाम शहरों में फैली हुई हैं, ऐसे में लोगों के पास मौका है कि वह अपने पसंद के शहर की प्रॉपर्टी को खरीद सकें। एसबीआई इस नीलामी में प्रॉपर्टी को खरीदने वालों को लोन की सुविधा भी देगा।

ऐसे खरीद सकते हैं प्रॉपर्टी एसबीआई के मेगा आक्शन में भाग लेने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। लेकिन अगर आप चाहें तो 91-124-4302020/21/22/23 और +91- 7291981124/1125/1126 फोन नंबर पर भी जानकारी ले सके हैं। इन फोन नंबरों पर सुबह 9 बजे से लेकिर शाम को 6 बजे तक संपर्क किया जा सकता है। इसके अलावा आप मेल पर अगर जानकारी चाहें तो भी संभव है। इसके लिए आप support@bankeauctions.com पर मेल भेज सकते हैं।

ये है रजिस्ट्रेशन कराने का तरीका एसबीआई की इस नीलामी में रजिस्टर करना काफी सरल है। बैंक आपसे बेहद कम डिटेल देकर नीलामी में हिस्सा लेने का मौका दे रहा है। बैंक का कहना है कि यह न्यूनतम जानकारी पहचान और सुरक्षा को ध्यान में रख कर ली जाती है।

ये है तरीका

https://www.bankeauctions.com/

-अब यहां रजिस्ट्रेशन करने की प्रक्रिया शुरू करें

- यहां पर रजिस्ट्रेशन के लिए पूछा जाएगा, आप उस विंडों को क्लिक करें

-अब जरूरी जानकारियां यहां पर दें

-इसके बाद रजिस्टर बटन क्लिक करें

Comment Here