• fulldetail

आज से यहां शुरू हो रहा है विशाल रोजगार मेला, जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन...

21 January 2019 | 11.43 AM

नई दिल्ली:यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो दिल्ली सरकार आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आई है। दिल्ली सरकार की ओर से छठी बार विशाल रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है। त्यागराज स्टेडियम में होने वाले इस रोजगार मेले में देशभर से बड़ी संख्या में कंपनियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है।

दो दिन तक चलेगा रोजगार मेला

दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय के अनुसार, यह विशाल रोजगार मेला 21 जनवरी को सुबह 11 बजे त्यागराज स्टेडियम में शुरू होगा। मेला दो दिन तक चलेगा, जिसमें कंपनियां योग्यता के अनुसार उम्मीदवारों का चयन करेंगी। इस मेले में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली सरकार ने www.jobfair.delhi.gov.in नाम से एक नई वेबसाइट बनाई थी। इस वेबसाइट पर कंपनियों को नौकरी की जानकारी देनी थी। साथ ही बेरोजगार युवकों को भी मेले में हिस्सा लेने के लिए इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना था।

रजिस्टर्ड उम्मीदवारों का होगा चयन

श्रम मंत्री गोपाल राय के अनुसार, इस विशाल रोजगार मेले में दिल्ली सरकार की वेबसाइट पर रजिस्टर्ड बेरोजगार युवाओं का नौकरी के लिए चयन किया जाएगा। मेला शाम पांच बजे तक चलेगा, जिसमें कंपनियां उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेकर उनका चयन करेंगी। यदि आप भी नौकरी तलाश रहे हैं तो जल्द से जल्द इस वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराकर रोजगार मेले में हिस्सा ले सकते हैं।

मेले में हिस्सा लेने के लिए फॉर्म जारी

दिल्ली सरकार ने अपनी वेबसाइट www.jobfair.delhi.gov.in पर रोजगार मेले में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों के लिए एक फॉर्म भी जारी कर दिया है। मेले में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवारों को इस फॉर्म का प्रिंटआउट निकालकर पूर्ण रूप से भरकर मेला स्थल पर देना होगा। इस फॉर्म में व्यक्तिगत, शैक्षणिक और रजिस्ट्रेशन की जानकारी भरकर देनी होगी।

Comment Here