• fulldetail

जानिए एयरटेल टीवी के बेसपैक ऑफर का कैसे उठाये फायदा?

21 October 2019 | 2.31 PM

नई दिल्ली: दिवाली के फेस्टिव सीजन में एयरटेल बेस पैक ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत लोगों 30 दिनों तक फ्री में टीवी देखने का मौका मिलेगा। आतमौर हर साल दीपावली के अवसर पर सामान बेचने वाली कंपनियां ही ऑफर लेकर आती थीं, लेकिन इस बार सर्विस सेक्टर की कंपनियां भी ऑफर लेकर आईं है। यही कारण है कि केबल आपरेटर से लेकर डीटीएच ऑपरेटर तक ऑफर लेकर इस बार आए हैं।

ये है एयरटेल टीवी का बेस पैक ऑफर ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए एयरटेल डिजिटल टीवी इस बार अच्छा ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत एयरटेल टीवी 30 दिनों के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत दर्शकों को काफी ज्यादा चैनल फ्री में देखने को मिलेंगे।

कैसे मिलेगा एयरटेल टीवी का बेसपैक ऑफर

एयरटेल बेसपैक ऑफर को लेने के लिए लोगों को एयरटेल डिजिटल टीवी का 6 महीने या 1 साल के लिए एडवांस रिचार्ज कराना होगा। अगर लोग एडवांस रिर्चाज कराते हैं तो 1 महीने तक फ्री में अपने प्लान के मुताबिक टीवी के चैनल देख पाएंगे। लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर लोग 6 महीने का एडवांस रिचार्ज कराएंगे तो उन्हें 15 दिनों के लिए फ्री चैनल देखने का मौका मिलेगा। वहीं अगर 1 साल के लिए एडवांस रिचार्ज कराएंगे तो लोगों को 1 महीने के लिए फ्री में चैनल देखने को मिलेंगे।

स्पोर्ट पैक में फ्री ऑफर एयरटेल डिजिटल टीवी बेसपैक्स के तहत खेल से जुड़े पैक पर भी ऑफर मिल रहा है। इसके तहत दबंग स्पोर्ट पैक 290 रुपये महीने, वैल्यू स्पोर्ट्स लाइट पैक 332 रुपये महीने, वैल्यू स्पोर्ट्स पैक 360 रुपये मंथली और मेगा पैक 510 रुपये महीने की फीस पर उपलब्ध है। अगर इन पैक को कोई 11 महीने के लिए एडवांस रिर्चाज कराता है तो उसे 12वें महीने फ्री में पैक की सुविधा मिलेगी।

Comment Here