• fulldetail

सलमान खान: फिल्म 'भारत' की ब्लॉकबस्टर ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

6 June 2019 | 3.26 PM

नई दिल्ली: Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन धमाकेदार रहा है. 'भारत' सलमान खान की एक दिन में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म हो गई है. सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और जैकी श्रॉफ की फिल्म को ईद के मौके पर बंपर ओपनिंग मिली है. अली अब्बास जफर निर्देशित सलमान खान की भारत ने पहले दिन शुरुआती 42.30 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने दी है. सलमान खान (Salman Khan) ने दिखा दिया है कि बॉक्स ऑफिस के सुल्तान हैं. ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है.

सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं.

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं.

Comment Here