• fulldetail

अर्शी ने की बदतमीजी, सलमान पर लगाया आरोप : BIGG BOSS

9 December. 2017 | 11.43 AM

बिग बॉस में इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शो में आकर सरप्राइज दिया था. सभी ने देखा कि कैसे अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी का अपमान किया था. अर्शी की ये हरकत सलमान खान को बिल्कुल नागवार गुजरी. उन्होंने वीकेंड के वार में अर्शी को उनकी इस हरकत के लिए डांटा. लेकिन अर्शी ने सलमान की बात समझने की बजाए उनसे पंगा ले लिया.


सलमान ने जब अर्शी को बताया कि शिल्पा की मम्मी के प्रति उनका रवैया अच्छा नहीं था. अर्शी उनसे बहस करने लग गईं. यहां तक कि उन्होंने सलमान पर आरोप लगा दिया कि वह कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते.
सलमान अर्शी से कहते हैं कि अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत. इस पर अर्शी कहती है, सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते. इसके बाद गुस्से में सलमान विकास को कहते हैं विकास मुबारक हो यह है आपके कैप्टन की चॉइस.


गेस्ट पेनलिस्ट के रूप में करन पटेल और करिश्मा तन्ना घर के अंदर आएंगे. हिना खान की आलोचना करने वाले करन ने यहां भी उन्हें जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा, हिना जी जो आपका तकिया कलाम हो गया है कि ये मैंने कब कहा. बाहर 130 करोड़ लोग देख रहे हैं और हमें बातें याद रहती हैं.


यकीनन ही शो के प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज रात ऑन एयर होने वाला यह एपिसोड कितना दिलचस्प होगा. देखना मजेदार होगा सलमान खान पूरे हफ्ते हुए घटनाक्रम पर कैसा नजरिया रखते हैं

Comment Here