• fulldetail

Baaghi 2: 'बाहुबली' से आगे निकले टाइगर श्रॉफ, कमाई में सलमान खान को भी दिया पछाड़

2 April. 2018 | 2.16 PM

नई दिल्ली: Baaghi 2 में एक्शन स्टार्स टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला है. इस फिल्म ने टाइगर श्रॉफ की किस्मत बदल दी है. यंग स्टार की फिल्म होने के बावजूद 'बागी 2' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धावा बोलते हुए, 25.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावत' को पछाड़ फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. आपको जानकार हैरानी होगी की पहले दिन की कमाई के मामले में 'बागी 2' ने 'बाहुबली: द कन्क्यूजन' और 'टाइगर जिंदा है' को भी पीछे छोड़ दिया है.


बॉलीवुड में अब तक सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्यूजन (2017)' ने देश-दुनिया में कलकेशन के रिकॉर्ड्स बनाए हैं. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बिहार में 1.08 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया था. वहीं, सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने ओपनिंग डे पर 1.01 करोड़ की कमाई की थी. इन दोनों फिल्मों के कारोबार को पीछे छोड़ 'बागी 2' बिहार की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.


बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ों के मुताबिक, 'बागी 2' ने पहले दिन बिहार में 1.28 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था. बिहार में कमाई के मामले में यंग स्टार टाइगर श्रॉफ ने सलमान खान और प्रभास को भी पीछे छोड़ दिया है.


मालूम हो कि, शुक्रवार को रिलीज हुई 'बागी-2' ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 14वीं बॉलीवुड फिल्म बन गई है. सलमान खान की फिल्म 'किक' को पीछे छोड़ 'बागी 2' ने लिस्ट में 14वीं पोजिशन पर जगह बनाई है.


'बागी 2' में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. 'बागी-2' साल 2016 में आई टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' का सीक्वल है. 'बागी 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

 

Comment Here