• fulldetail

ई-कॉमर्स में अब नमो ऐप का हुआ प्रवेश, लोकसभा चुनाव से पहले ई-कॉमर्स में होगा मोदी-मोदी!

18 September 2018 | 12.45 PM

लोकसभा चुनाव से पहले देश में नरेंद्र मोदी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए अब नमो ऐप पर तरह-तरह के सामान बिकने लगे हैं. अब नमो ऐप पर नमो मर्चेंडाइज भी उपलब्ध है. नमो ऐप पर अब ई-कॉमर्स कम्पनियों की तरह दैनिक उपभोग की विभिन्न वस्तुएं भी मिलने लगी हैं. पीएम मोदी के 68वें जन्मदिन पर इसकी शुरुआत की गई. इससे होने वाली आय का इस्तेमाल स्वच्छ गंगा मिशन पर होगा.

नमो ऐप पर व्यापार का सेक्शन भी जुड़ गया है. नमो ऐप के मर्चेंडाइज पर प्रिंटेड टी-शर्ट, कैप, स्टिऐकर, नोटबुक, पेन आदि बिक रहे हैं. इन पर 'नमो अगेन', 'नमो नम:', 'मेक इन इंडिया', 'इंडिया मोडीफाइड' आदि स्लोगन लिखे हुए हैं. इनकी बिक्री सोमवार से नमो ऐप पर शुरू की गई है.

गौरतलब है कि नमो ऐप को 50 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है. फ्लिपकार्ट की तर्ज पर नमो ऐप से सामान बेचने के लिए एक होस्टिं ग प्लेटफॉर्म 'फ्लाइकार्ट' बनाया गया है. बताया जाता है कि यह दिल्ली के सुल्तानपुर मुख्यालय वाली एक कंपनी फिरकी होलसेल प्राइवेट लिमिटेड का एक ब्रांड है.

नमो ऐप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑफिशियल ऐप है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से जुड़ने और अलग-अलग मुद्दों पर बात करने के लिए नमो ऐप का इस्तेमाल करते हैं. यह ऐप उन्हें सीधे देश की जनता से जोड़ता है.

नमो यानी नरेंद्र मोदी ऐप यूजर्स तक लेटेस्ट इंफॉर्मेशन, अपडेट पहुंचाता है. साथ ही, इसकी मदद से आप अलग-अलग कार्यों में अपना योगदान भी दे सकते हैं. Namo ऐप प्रधानमंत्री से मैसेज और ई-मेल पाने का माध्यम है. इसके जरिए आप प्रधानमंत्री से संवाद कर सकते हैं और अपने सुझाव उनके साथ साझा कर सकते हैं.

Comment Here