• fulldetail

कपिल मिश्रा : अरविंद केजरीवाल के जवाब को दिया नया रूप

22 May 2017 | 11.21 AM

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार से बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने अब पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई बहस छेड़ दी है. मिश्रा ने कहा है कि अब केजरीवाल कह रहे हैं कि भ्रष्ट होता तो जेल में होता. जेल में नहीं हूं, इसका मतलब अपराधी नहीं हूं.

इस पर कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को घेरना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल न सबूतों पर बोले, न हवाला कारोबार के आरोपों पर बोले, न ही कालेधन के दस्तावेजों पर केजरीवाल ने कुछ कहा. कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपने सगे संबंधियों के भ्रष्टाचार पर भी कुछ नहीं कहा और न ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के विदेशी दौरे पर कुछ कहा. कपिल मिश्रा ने इस बहस को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ये नए केजरीवाल हैं.

कपिल ने कहा कि जेल में तो शीला दीक्षित भी नहीं हैं. सुरेश कलमाड़ी भी नहीं है. रेड्डी भी नहीं है और न ही दाउद जेल में हैं. ये है केजरीवाल जी का नया रूप - बदले बदले से सरकार नजर आते हैं। पूर्व आम आदमी पार्टी नेता ने अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि नए केजरीवाल के हिसाब से तो कॉमनवेल्थ घोटाला (CWG scam), 2जी घोटाला (2G scam), कोयला घोटाला (Coal scam) कोई घोटाला ही नहीं हुआ.

मिश्रा ने कहा कि इस घोटाले के प्रमुख आरोपियों में कोई भी जेल में नहीं है. सभी जेल से बाहर हैं यानि सभी ईमानदार है. मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के हिसाब से जो जेल से बाहर है वह ईमानदार है. उन्होंने कहा कि ये केजरीवाल का नया अवतार है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि जनता को घुमाफिरा कर ज्यादा दिन तक बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है.

Comment Here