• fulldetail

कपिल मिश्रा करेंगे आज फिर केजरीवाल के खिलाफ नया खुलासा :

27 May 2017 | 11.06 AM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की मुहिम बरकरार है. उन्होंने आज सरकार के खिलाफ नए खुलासों का ऐलान किया है. इस बार मिश्रा ने केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर अस्पतालों में घोटाले का आरोप लगाया है.


'दवाइयों की किल्लत के पीछे घोटाला'

मिश्रा ने दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में दवाइयों की किल्लत के पीछे घोटाले की आशंका जताई. राजधानी के अस्पताल पिछले कई दिनों से इस कमी से जूझ रहे हैं. मिश्रा का कहना था कि केजरीवाल इस कमी की वजहों से अच्छी तरह वाकिफ हैं.
3 घोटालों का खुलासा आज 11 बजे - दोषी - अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, तरुण सीम - कैसे कोई डेंगू चिकनगुनिया के नाम पर भी घोटाला कर सकता है क्यों करने लगे है अरविंद केजरीवाल अचानक अस्पतालों के दौरे? क्या राज है जिसके खुल जाने का डर? दवाइयां नहीं तो गई कहाँ?

'हड़बड़ाहट में हैं अरविंद केजरीवाल'


मिश्रा की मानें तो उन्हें स्वास्थ्य मंत्रालय में 3 बड़े घोटालों की जानकारी मिली है. उनके मुताबिक केजरीवाल को घोटाले की पूरी जानकारी है. इसीलिए उन्होंने ना तो सत्येंद्र जैन से जवाब तलब किया है और ना ही हेल्थ सेक्रेटरी या चीफ सेक्रेटरी को इस बारे में कोई खत लिखा है. मिश्रा कहा कहना था कि इसी हड़बड़ाहट में केजरीवाल अस्पतालों के दौरे कर रह हैं.

'जैन की बलि देना चाहते हैं केजरीवाल'

मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के भीतर जानबूझकर सत्येंद्र जैन के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है ताकि केजरीवाल को आरोपों से बचाया जा सके. उनका दावा था कि सरकारी अस्पतालों में जरूरत से ज्यादा दवाइयां खरीदे जाने के बावजूद मरीजों को किल्लत महसूस हो रही है.

Comment Here