• fulldetail

बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी के निधन से पूरा देश सदमे में:

26 February 2018 | 12.25 PM

नई दिल्ली: श्रीदेवी दुबई के जुमेरा एमिरेट्स होटल के कमरे में थीं. वे पति बोनी कपूर के साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार हो रही थीं. उसी समय वह मनहूस घड़ी आई और उन्हें दिल का दौरा पड़ा. जिसने उनकी जान ले ली. रिपोर्टों के मुताबिक, बोनी कपूर मुंबई आने के लिए दुबई छोड़ चुके थे लेकिन वे श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए शनिवार को लौट आए थे. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने श्रीदेवी को कथित तौर पर शाम साढ़े पांच बजे जगाया था और उन्होंने कुछ देर बात भी की थी.


फिर बोनी कपूर ने उनसे डिनर के लिए कहा. श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरू में गईं. लेकिन जब वे कुछ समय के लिए वॉशरूम से बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने दरवाजे पर दस्तक दी. फिर ताकत लगाकर दरवाजा खोला. उन्होंने अंदर देखा कि श्रीदेवी निष्प्राण बाथ टब में पड़ी थीं और वह पानी से भरा हुआ था. यह सारी जानकारी खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में दी गई है.


सूत्रों के हवाले से बताया गया है, "उन्होंने श्रीदेवी को होश में लाने की कोशिश की लेकिन जब वे ऐसा नहीं कर सके तो उन्होंने अपने एक दोस्त को बुलाया. उसके बाद उन्होंने रात 9 बजे पुलिस को इसकी सूचना दी." लेकिन उन्हें होश में नहीं लाया जा सका. हालांकि उनके परिवार के सदस्यों ने कहा है कि उन्हें दिल की कोई बीमारी नहीं थी.

Comment Here